Breaking

रविवार, 16 अगस्त 2020

ट्रैक्टर संघ अध्यक्ष महेंद्र सिंह नेताम ने लिया कठोर निर्णय।ट्रैक्टर द्वारा नहीं किया जाएगा खनिज संपदा का परिवहन।tractor union adhyaksh mainpur

tractor union adhyaksh mainpur, mahendra sinh netam,
मैनपुर। मैनपुर क्षेत्र की ट्रैक्टर मालिकों ने ट्रेक्टर यूनियन मैनपुर बैठक में खनिज संपदा रेत, पत्थर, ईंट इत्यादि चीजों का परिवहन नहीं करने का ठोस निर्णय लिया है। ट्रेक्टर संघ अध्यक्ष महेंद्र सिंह नेताम (mahendra sinh netam) के नेतृत्व में मैनपुर में सभी ट्रेक्टर मालिकों के साथ बैठक हुई पिछले सप्ताह परिवहन कर रहे ट्रैक्टर्स को मैनपुर तहसील द्वारा कार्यवाही पश्चात जप्त कर ली गई है।
आपको बता दें कि कई ट्रैक्टर्स को जप्त किए जाने पर किसानों का गुस्सा इस बात को लेकर हुआ की ट्रेक्टर मालिक खनिज संपदा का माफिया या खरीदी बिक्री नहीं करता है वह केवल ढुलाई का कार्य करता है। ऐसे में ट्रेक्टर को जप्त करना भाला कैसे उचित हो सकता है।
सभी निर्माण कार्यों में चाहे शासकीय हो अथवा प्राईवेट सामग्री ढुलाई का कार्य सत-प्रतिशत किसानों के ट्रेक्टर के द्वारा ही किया जाता है।
आपको बता दें कि ट्रेक्टर संघ अध्यक्ष महेंद्र सिंह नेताम एवं संघ के सभी सदस्यों ने आगामी फैसले तक मैनपुर क्षेत्र में कोई भी ट्रेक्टर द्वारा खनिज संपदा रेत,ईंट, पत्थर,मुरुम,मिट्टी आदि का परिवहन नहीं किया जाएगा।
Tags
tractor union adhyaksh mainpur, mahendra sinh netam,

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें